क्राइम

पत्नी ने चाय बनाने में देरी की तो तलवार से काट दी गर्दन

दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पति इतना बड़ा हैवान निकला कि उसने अपनी ही पत्नी की तलवार से सिर काटकर हत्या कर दी. पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह सुबह की चाय बनाने में थोड़ी देर कर दी थी. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

दरअसल, यह चौंकाने वाली वारदात गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव फलाजगढ़ की है। जहां मंगलवार की सुबह-सुबह वहशी पति धर्मवीर ने अपनी पत्नी सुंदरी (50) की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी. मृतक महिला की चीख सुनकर जब पड़ोसी महिला को बचाने आए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला करना शुरू कर दिया. इसी बीच पुलिस बुला ली गई और आरोपी को किसी तरह पकड़ लिया गया. सौभाग्य से, पड़ोसियों को चोट नहीं आई।

आपको बता दें कि आरोपी धर्मवीर अपनी पत्नी सुंदरी और 6 बच्चों के साथ रहता था. सब्जी बेचकर गुजारा करते थे। लेकिन अब पूरा परिवार तबाह हो गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह आरोपी ने अपनी पत्नी से चाय बनाने को कहा, लेकिन सुंदरी को किसी काम की वजह से चाय बनाने में देर हो गई. इस पर आरोपी बहस करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गए। कुछ देर बाद उसने तलवार निकाली और मारने के लिए दौड़ा, जब मासूम बच्चे मां की चीख सुनकर उन्हें बचाने के लिए दौड़े तो उन्होंने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की गर्दन पर तलवार से हमला कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button