मनोरंजन

Salman Khan ने टाइगर 3 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया इमरान हाशमी को किस

टाइगर 3 ने जबरदस्त माहोल बनाया है. अब आलम यह है इसे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म टाइगर 3 के शानदार प्रदर्शन देखते हुए मेकर्स ने शुक्रवार की फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक प्रेस मीट इवेंट रखा था, जिसमें सलमान खान ने एक बार फिर से अपने फनी अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया अब सलमान खान का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी और का नहीं बल्कि किसिंग सीन है आईए जानते हैं कि सलमान खान ने किस किस किया है.

टाइगर 3 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मौजूद रहे. इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सलमान कटरीना के सामने इमरान के किसिंग स्टाइल की नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान कह रहे हैं, क्योंकि इस मूवी में कटरीना हैं तो थोड़ा रोमांस तो बनता है. जोया और टाइगर का. लेकिन अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता तो मैं आपको गांरटी से बोलता हूं ये तो हो ही जाता

इस दौरान सलमान इमरान को पकड़ कर उनके किसिंग स्टाइल की नकल उतारते हैं, जिसे देखकर कटरीना कैफ भी जोरों से हंसने लगीं. बाद में सलमान खान कहते हैं- ”मेरी तो ये आदत (किसिंग सीन देने की) नहीं रही, लेकिन मुझे लगता है कि इनकी आदत धीरे-धीरे छूटती जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button