छत्तीसगढ़राजनीति

अग्रवाल ने बघेल सरकार पर तीखा हमला किया, बोले – कांग्रेस ने रायपुर को गड्ढापुर बना दिया है

रायपुर : स्वास्थ्य और शिक्षा से जुड़ी सुविधाएं उपलब्ध नहीं होने पर बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य की बघेल सरकार और रायपुर नगर निगम पर तीखा निशाना साधा है। बीजेपी नेता ने कहा कि, हमारी सरकार ने 100 बिस्तर का अस्पताल सैंक्शन किया था, 100 बिस्तर के अस्पताल को कांग्रेस अब तक नहीं बना पाई। उन्होंने कहा कि, मैनें इस संबंध में 4 बार विधानसभा में प्रश्न भी किया।

बृजमोहन अग्रवाल ने साधा भूपेश सरकार पर निशाना

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, लगभग 100 स्कूलों को प्राइमरी से मिडिल और मिडिल से हाय और हायर सेकंडरी स्कूल बनाया। स्कूल के रखरखाव के लिए आज उनके पास पैसे नहीं है। शौचालय टूट गए, पीने के लिए पानी नहीं है। पूर्व मंत्री ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि, नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। केवल पैसा खाने में लगे हुए हैं। रायपुर के विकास से उन्हें कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि, यहां के काम हमारे प्रयासों से और विधायक निधि से हो रहे हैं। नगर निगम के माध्यम से कांग्रेस द्वारा कहीं भी कोई काम नहीं हो रहा है।

कांग्रेस ने रायपुर को गड्ढापुर बना दिया है

बीजेपी के सीनियर नेता बृजमोहन ने पिछले साढ़े 4 वर्षों में विभिन्न विकास कार्यों में हुए भ्रष्टाचार को लेकर राज्य सरकार को भी घेरा। उन्होंने कहा कि, 15 वर्षों में बीजेपी ने रायपुर का सर्वांगीण विकास किया, लेकिन साढ़े 4 सालों में राजधानी की चमचमाती सड़कों को गड्ढापुर बना दिया गया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि, केंद्र सरकार ने स्मार्ट स्कूल बनाने के लिए पैसा दिया, राज्य सरकार उसे खर्च नहीं कर रही है और तो और सर्व शिक्षा अभियान के पैसे का ये सरकार बंदरबांट कर रही है।

कांग्रेस ने रायपुर शहर को बर्बाद कर दिया

पूर्व मंत्री अग्रवाल ने आगे राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, अमृत मिशन, स्मार्ट सिटी के लिए केंद्र ने पैसा भेजा, बुढ़ापारा की सड़क को बंद कर दिया।बीजेपी ने नया बस स्टैंड बनाया, वह अवैध निर्माण का अड्डा बना हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस के संरक्षण में रायपुर शहर को बर्बाद करने का काम हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button