छत्तीसगढ़

हाईटेंशन टावर पर चढ़ी प्रेमिका, पीछे-पीछे प्रेमी भी चढ़ा, फिर जो हुआ वो जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

रायपुर : छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के कोडगार गांव में प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। गुरुवार शाम को गुस्साई शादीशुदा प्रेमिका पहले हाईटेंशन टावर पर चढ़ गई, इसके बाद उसे मनाने के लिए उसका प्रेमी भी उसके पीछे-पीछे हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला थाना क्षेत्र के नेवरी नवापारा की रहने वाली अनीता भैना का प्रेम प्रसंग पिछले एक साल से पेंड्रा थाना क्षेत्र के कोडगार गांव में रहने वाले मुकेश भैना के साथ चल रहा है। अनीता शादीशुदा है। उसकी शादी 6 साल पहले हुई थी, लेकिन उसका अलगाव अपने पति से काफी साल पहले हो चुका है। अब दोनों पति-पत्नी अलग रहते हैं। पति से अलग होने के बाद मुकेश के साथ उसका अफेयर चल रहा था।

कुछ दिनों पहले प्रेमिका अनीता अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए कोडगार गांव आ गई थी। दोनों एक साथ एक ही घर में रह रहे थे। गुरुवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इससे नाराज होकर महिला घर से निकल गई और खेत में लगे हाईटेंशन टावर पर जाकर चढ़ गई। महिला टावर के एकदम ऊपर जाकर बैठ गई।

जब कुछ ग्रामीणों की नजर टावर पर पड़ी, तो वे दूर से महिला को पहचान नहीं पाए, हालांकि आवाज लगाकर उसे नीचे उतारने की कोशिश की। इधर हाईटेंशन टावर पर महिला के चढ़ने की बात गांव में फैल गई। धीरे-धीरे वहां बड़ी संख्या में गांववाले इकट्ठा हो गए। इस बीच प्रेमी मुकेश भैना भी टावर के पास पहुंचा। वो अनीता को देखते ही पहचान गया और उसे मनाने के लिए वो भी हाईटेंशन टावर पर एकदम ऊंचाई पर चढ़ गया।

प्रेमिका अनीता भैना को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। प्रेमिका अपने परिजनों के साथ नेवरी नवापारा चली गई।
प्रेमिका अनीता भैना को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। प्रेमिका अपने परिजनों के साथ नेवरी नवापारा चली गई।
प्रेमी महिला को उतारने के लिए लगातार उसे समझाता रहा, उसे मनाता रहा। बहुत कोशिशों के बाद प्रेमिका थोड़ा सा नीचे उतरी। दोनों प्रेमी-प्रेमिका टावर के बीच में आकर बैठ गए। यहां भी दोनों के बीच मान-मनौव्वल चलता रहा। इधर लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को हाईटेंशन टावर से नीचे उतारा। दोनों से पूछताछ की गई है। इसके बाद प्रेमिका को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। प्रेमिका अपने परिजनों के साथ नेवरी नवापारा चली गई। पेंड्रा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने बताया कि हाईटेंशन टावर में विद्युत प्रवाह लगातार जारी था, लेकिन राहत की बात ये है कि कोई बुरा हादसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दोनों से पूछताछ की गई है। मामूली विवाद में महिला ने ऐसा कदम उठा लिया था। अब उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button