छत्तीसगढ़मुख्य समाचार

*वरिष्ठ वीडियो जर्नलिस्ट आरिफ खान की सहायता में आगे आया भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ*

*वरिष्ट वीडियो जर्नलिस्ट आरिफ़ ख़ान को पिछले दिनों आया था माईनर अटैक।नारायण अस्पताल पहुंचकर संघ के पदाधिकारियों ने जाना आरिफ का हाल और भेंट की सहायता राशि का चेक*

वरिष्ट वीडियो जर्नलिस्ट आरिफ़ ख़ान को पिछले दिनों आया था माईनर अटैक।नारायण अस्पताल पहुंचकर संघ के पदाधिकारियों ने जाना आरिफ का हाल और भेंट की सहायता राशि का चेक।

 

रायपुर. हार्ट अटैक से पीड़ित वरिष्ठ वीडियो जर्नलिस्ट आरिफ खान से मिलने बुधवार 6 अगस्त को दोपहर करीब 2 बजे भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के पत्रकारों का एक दल देवेंद्र नगर स्थित नारायणा हॉस्पिटल पहुंचा। दल में बीएसपीएस छत्तीसगढ़ ईकाई की प्रदेश व जिला ईकाई के पदाधिकारी शामिल थे। बीएसपीएस के प्रदेश महासचिव गंगेश द्विवेदी ने वीडियो कॉल कर आरिफ को संघ के प्रदेश अध्यक्ष नितिन चौबे से रूबरू करवाया। श्री चौबे ने आरिफ़ ख़ान से उनके स्वास्थ के बारे में जानकारी ली। श्री चौबे ने आरिफ से कहा की उनका संघ हर वक्त उनके साथ है। कोई भी जरूरत हो तो वे बेहिचक जिला या प्रदेश पदाधिकारियों को बता सकते हैं। श्री चौबे ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उल्लेखनीय है कि श्री चौबे के पैरो में एक हादसे में फ्रैक्चर हो गया है। इसके चलते वे आरिफ से मिलने अस्पताल नहीं पहुंच पाए।
इसके बाद भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ ईकाई के प्रदेश महासचिव गंगेश द्विवेदी जिला ईकाई के पदाधिकारियों के साथ आरिफ़ ख़ान को सहयोग राशी हेतु चेक प्रदान किया। जिला अध्यक्ष दिलीप साहू ने उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए अस्पताल प्रबंधन से बात की। वहीं जिला कोषाध्यक्ष अमित बाघ ने उन्हें बिलिंग आदि में सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश सचिव/सदस्यता प्रभारी विक्की पंजवानी, जिला महासचिव नदीम मेमन, जिला सचिव लविंदर पाल सिंघोत्रा और जिला सचिव अम्बिका मिश्रा भी उपस्थित थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button