छत्तीसगढ़

मूणत ने सरकार पर साधा निशाना, बोले : बीजेपी के परिवर्तन यात्रा से कांग्रेस घबराई,

रायपुर। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता राजेश मूणत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है। मूणत ने कहा कि कांग्रेस सरकार बीजेपी के परिवर्तन यात्रा से घबराई हुई है। कांग्रेस परिवर्तन यात्रा के नकल की बात कह रही है। 2003 में बीजेपी विपक्ष में थी, चार कोनों से परिवर्तन यात्रा निकाली गई थी।

आगे मूणत ने कहा, कांग्रेस के जनघोषणा पत्र से लेकर लोगो को लुभाने वाले वादे अब सब सामने आने लगे है। बीजेपी जब सबके सामने हल्ला बोलना शुरू तब कांग्रेस जनता के सामने भ्रम फैलने का काम किया। छत्तीसगढ़ सरकार का जनसंपर्क अभियान ने जनता को हताश किया।

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि बीजेपी ने जब पहली बार परिवर्तन यात्रा शुरू की तब अजीत जोगी की सरकार थी। छत्तीसगढ़ की जनता इन पांच सालों में अपने आप को निराशाजनक महसूस कर रही है। हमारी परिवर्तन यात्रा का सभी लोग सम्मान कर रहे है।

राजेश मूणत ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे पर भी कांग्रेस ने भ्रम फैलने का काम किया। रायगढ़ में पीएम का दौरा पहले से तय था, लेकिन कांग्रेस पार्टी के ट्विटर अकाउंट से किसी ने गलत जानकारी फैला दी की प्रधानमंत्री का दौरा कैंसल होगा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button