क्राइमछत्तीसगढ़

रेप मामले में NSUI जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार, छात्रा से होटल में किया दुष्कर्म

रायपुर : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कांग्रेस की यूथ विंग NSUI के जिला उपाध्यक्ष पर बलात्कार के आरोप लगे हैं। खबर है कि अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा नेता के होटल में एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया है। आरोप है कि आरोपी युवक ने नाबालिक को कई बार हवस का शिकार बनाया है। इस मामले में अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी NSUI के जिला उपाध्यक्ष अफसर अली और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

11वीं की छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म

अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत नाबालिक ने अपने परिजनों के साथ थाने में दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली छात्रा को शादी का दबाव बनाकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था। इतना ही नहीं पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया में उसके फोटो और वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर कई बार आनाचार की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने मैनपाट सहित अंबिकापुर के निशांत इन होटल में कई बार नाबालिग से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

वहीं नाबालिग से बलात्कार के आरोपी अफसर अली की राजनीतिक खेमे में भी खासी पहुंच है। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें आरोपी अफसर अली बड़े नेता और मंत्री के साथ नजर आ रहा है। एक तस्वीर में अफसर अली खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के साथ दिख रहा है। एक दूसरी तस्वीर में आरोपी छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टी एस सिंह देव के साथ खड़ा दिख रहा है। वहीं एक अन्य तस्वीर में रेप का आरोपी रायपुर महापौर एजाज़ ढेबर के साथ है।

आरोपी को साथी सहित जेला भेजा गया

पीड़िता की शिकायत के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी NSUI के जिला उपाध्यक्ष अफसर अली और एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही आरोपियों पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। सरगुजा एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है और ये मामला संवेदनशील है। लिहाजा पुलिस ने तत्काल कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button