क्राइमछत्तीसगढ़

महादेव ऑनलाइन मामले में ED ने ASI समेत इन्हें किया गिरफ्तार…

रायपुर : छत्तीसगढ़ में महादेव ऑनलाइन सट्टा मामले में लगातार ED कार्रवाई कर रही है। पिछले दो दिनों से लगातार ED रायपुर, दुर्ग समेत कई इलाकों में छपेमारी कर रही है। वहीँ कल ASI समेत कई लोगों को रायपुर कोर्ट में पेश किया था।

ED ने स्टेटमेंट जारी कर बताया कि – ईडी ने महादेव ऑनलाइन बुक एपीपी मामले में चल रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पीएमएलए 2002 के प्रावधानों के तहत छत्तीसगढ़ पुलिस के एएसआई चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, हवाला ऑपरेटर अनिल और सुनील दम्मानी को गिरफ्तार किया है और माननीय पीएमएलए विशेष न्यायालय रायपुर के समक्ष पेश किया गया, जिसने 6 दिनों के लिए ईडी की हिरासत दी है।

ईडी ने 21.8.2023 और 23.8.2023 को कई स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया और विभिन्न आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

दुबई से होता है ऐप का संचालन

ईडी से मिली जानकारी के अनुसार महादेव ऐप ऑनलाइन बुक पोकर, कार्ड गेम, चांस गेम, क्रिकेट, बैडमिंटन, फुटबाॅल जैसे गेम में अवैध सट्टेबाजी के लिए आॅनलाइन प्लेटफाॅर्म मुहैया करवाती थी। ईडी ने बताया कि भिलाई के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस ऑनलाइन ऐप के मेन प्रमोटर्स हैं और दुबई से इस ऐप का चलाते थे। बता दें कि एजेंसी ने बुधवार को रायपुर और दुर्ग में सीएम बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा और दो ओएसडी के ठिकानों पर छापे मारे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button