क्राइम

पत्नी ने 8 लाख रुपये में दी पति की हत्या की सुपारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के जालौन में पति की हत्या की सुपारी देने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पत्नी ने पति से तंग आकर 8 लाख रुपए में 3 शूटरों को हत्या की सुपारी दी थी। जिसके बाद बदमाशों ने 12 अगस्त को महिला की पती को गोली मार दी। गनीमत रही कि बदमाशों की गोली से युवक की मौत नहीं हुई।

पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के तुलसीनगर का है। यहां पर 12 अगस्त को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वाक पर निकले संजय राजपूत को गोली मार दी थी। 12 अगस्त की सुबह हुई इस घटना के बाद 15 दिनों तक पुलिस घटना के खुलासे के लिए डेढ़ सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आरोपियों की तलाश के लिए एसओजी और सर्विलांस की टीम को लगाया। लेकिन जांच में पुलिस को पता चला कि संजय पर हमला उसकी ही पत्नी ने करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में संजय राजपूत की पत्नी अंजलि ने बताया कि वह रोज-रोज के झगड़ों से तंग आ चुकी थी। इसलिए उसने अपने दोस्तों की मदद से 8 लाख रूपए की सुपारी दे डाली और मध्य प्रदेश और झांसी के रहने वाले शातिर बदमाशों ने 4 लाख रुपए एडवांस लेकर संजय पर हमला कर दिया। पुलिस ने घटना में शामिल पत्नी व अन्य 3 साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button