क्राइमदेश

1 किलो 1 ग्राम हेरोइन व मोटरसाइकिल बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

तरनतारन. थाना खालड़ा की पुलिस ने 1 किलो 1 ग्राम हेरोइन व मोटरसाइकिल बरामद कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करते हुए 2 दिनों का रिमांड प्राप्त किया है।

बरामद की गई हेरोइन ड्रोन द्वारा पाकिस्तान से मंगवाई गई है जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है।

डी.एस.पी. प्रीतइंद्र सिंह ने बताया कि थाना खालड़ा की पुलिस द्वारा डिफैंस ड्रेन की पटरी नजदीक मोटरसाइकिल सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया। दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनसे 1 किलो 1 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों की पहचान जश्नप्रीत सिंह उर्फ जश्न पुत्र हरनेक सिंह निवासी नारली व गुरजंट सिंह पुत्र महैन सिंह निवासी जीओवाला के तौर पर हुई। दोनों आरोपियों की उम्र 20 से 23 साल है।

जश्नप्रीत सिंह के पिता व दादा के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपियों ने पाकिस्तानी तस्करों के साथ संपर्क करते हुए ड्रोन की मदद से यह हेरोइन की खेप मंगवाई थी। अब दोनों आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. व एयर क्राफ्ट एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

आम आदमी पार्टी के हलका खेमकरसोशल मीडिया पर लाइव होकर कहा कि 1 किलो हेरोइन बरामदगी के मामले में नामजद आरोपी जश्नप्रीत सिंह के साथ मेरा कोई संबंध नहीं है। हालांकि विपक्षी पार्टियों द्वारा जश्नप्रीत सिंह को मेरा सगा भतीजा बताया जा रहा है जो बिल्कुल गलत है। वह पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से संतुष्ट हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button