मनोरंजन

पलक और इब्राहिम की दोस्ती ला रही रंग, स्पॉट होने पर नाराज हुए छोटे नवाब

पलक तिवारी ने हाल ही में बॉलीवुड डेब्यु किया है। इस सफर की शुरुआत में वह कई बार अपने दोस्त इब्राहिम के साथ नजर आई हैं। इब्राहिम कोई और नहीं बल्कि पटौदी खानदान के बेटे यानी कि सैफ अली खान के बेटे हैं। पलक और इब्राहिम की दोस्ती काफी रंग ला रही है। एक बार नहीं बल्कि कई बार दोनों साथ में स्पॉट हो चुके हैं। अब एक बार फिर से दोनों ही फिल्म देखते हुए स्पॉट किए गए हैं, लेकिन जैसे ही पेपराजी ने उन्हें कैमरे में कैप्चर करने की कोशिश की इब्राहिम काफी नाराज हो गए। आखिर क्यों इब्राहिम इतने नाराज थे और वह किसी से फोन पर लोगों की शिकायत भी कर रहे थे आइए मामले पर डालते हैं एक नजर।

पलक और इब्राहिम की डेटिंग की खबर इसके पहले भी सामने आई है लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर सफाई देते हुए यह कह दिया है कि इब्राहिम उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं इसमें डेटिंग की कोई बात ही नहीं है। लेकिन ये क्या दोनो चोरी चोरी छुपे छुपे फिल्म देखते नजर आए, जैसे ही वह बाहर निकल रहे थे मिडिया पर्सन ने उन्हें देख लिया और तस्वीर लेने लगे। इस दौरान इब्राहिम का गुस्सा सांतवे आसमान को पार कर गया।

इब्राहिम इस दौरान किसी से फोन पर बात करते दिखे। वो उन्हें वहां आने के लिए कहते दिखे। साथ ही इब्राहिम अली खान ने कहा, ‘मीडिया एकदम मुंह में घुस गया है मेरे।’ इब्राहिम अली खान का ये गुस्से वाला रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जिस पर लोग भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान इब्राहिम ने पलक तिवारी की जैकेट भी हाथ में पकड़ी हुई थी।

पेपराजी ने कहा भाई भाई

इब्राहिम को नाराज देखकर उन्हें शांत करने की कोशिश भी करते रहे और भाई भाई करके उन्हें आवाज दिए, पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करें लेकिन इन सभी की बातों को नजरअंदाज करते हुए वह फोन में बात करते हुए निकल गए। दोनों इसके पहले भी दोनों कई बार स्पॉट किए गए हैं और इस दौरान पलक तिवारी ने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की है। लेकिन हर बार उनकी चोरी पकड़ा गई और वह कैमरे में कैद हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button