मनोरंजन

ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, ताली का नया टीजर

Taali Teaser: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ताली काफी समय से चर्चा में है। ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के जीवन पर बनी इस सीरीज का पोस्टर पहले ही जारी हो गया था।सुष्मिता ताली से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं।

अब इस शो का नया टीजर जारी हुआ है, जिसमें किन्नर के किरदार में सुष्मिता का दमदार रूप नजर आ रहा है। साथ ही इसकी रिलीज तारीख भी सामने आ गई है।ताली 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। इस शो में सुष्मिता गौरी सावंत का किरदार निभाएंगी।

जियो सिनेमा के 46 सेकेंड के इस टीजर में सुष्मिता का तेज-तर्रार अंदाज नजर आ रहा है। इस टीजर के वॉयस ओवर में सुष्मिता कहती हैं, मैं गौरी, जिसे कोई हिजड़ा बुलाता है,तो कोई सोशल वर्कर, कोई नौटंकी तो कोई गेम चेंजर। ये कहानी इसी सफर की है, गाली से ताली तक।

टीजर में कई दमदार दृश्य नजर आ रहे हैं।गौरी ट्रांसजेंडर ऐक्टिविस्ट हैं। वह किन्नरों के कल्याण के लिए सखी चार चौगी नाम की संस्था चलाती हैं। यह संस्था किन्नरों में सुरक्षित यौन संबंध के प्रति जागरूकता के लिए काम करती है।उन्होंने किन्नरों के गोद लेने के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी थी। 2008 में उन्होंने एक पांच साल की बच्ची को गोद लिया था जिसे मानव तस्करी में धकेला जा रहा था।उन्होंने किन्नर समुदाय को कानूनी तौर पर थर्ड जेंडर बनाने की लड़ाई लड़ी थी ।इस साल मार्च में सुष्मिता ने खबर दी थी कि कुछ समय पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी।

उनकी इस खबर से उनके प्रशंसक खासा चिंतित हो गए थे। सुष्मिता ने उन्हें आश्वस्त किया था कि वह अब बिल्कुल स्वस्थ हैं।हार्ट अटैक के बाद ताली उनका रिलीज होने वाला पहला प्रोजेक्ट है। उन्होंने इसकी शूटिंग खत्म होने और फिर डबिंग खत्म होने पर तस्वीरें साझा की थीं।ताली के अलावा सुष्मिता की आर्या 3 भी सुर्खियों में है। डिज्नी+ हॉटस्टार की इस सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया है।तीसरे सीजन में आर्या पहले से ज्यादा निडर, बेखौफ और दमदार अवतार में दिखेंगी। वह अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए शेरनी बनकर पर्दे पर लौटेंगी।सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया है और संदीप मोदी इसके निर्माता हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button