देश

Flipkart ने प्लेटफॉर्म पर चल रही Mobiles Bonanza सेल में स्मार्टफोन पर ऑफर्स

नई दिल्ली. Flipkart ने प्लेटफॉर्म पर चल रही Mobiles Bonanza सेल में स्मार्टफोन पर ऑफर्स का बारिश कर दी है। सेल में लगभग सभी ब्रांडेड फोन सस्ते दाम में मिल रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी पैसा वसूल डील के बारे में बता रहे हैं, जिसे देखकर आपका खुद को फोन खरीदने से नहीं रोक पाएंगे। दरअसल, सेल में फ्लिपकार्ट ने Motorola Edge 40 5G पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर दे दिया है। ऑफर का लाभ लेकर आप इसे 9 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि Motorola Edge 40 दुनिया का सबसे पतला वॉटरप्रूफ 5G फोन है और यह IP68 रेटिंग के साथ आता है। फोन शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में हैवी रैम और तगड़ा कैमरा सेटअप भी मिलता है। चलिए नीचे हम आपको डिटेल में बता रहे हैं इस ऑफर के बारे में सबकुछ…

8,099 रुपये में ऐसे आपका हो सकता है स्मार्टफोन
बता दें कि मोटो ने इसे फोन का सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है, जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। बता दें कि फोन की एमआरपी तो 34,999 रुपये है लेकिन यह प्लेटफॉर्म पर पूरे 8,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद मात्र 26,999 रुपये में मिल रहा है। लेकिन फ्लिपकार्ट ने तगड़ा एक्सचेंज बोनस देकर कमाल कर दिया है। अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है, तो आप इसकी कीमत को 18,900 रुपये तक कम कर सकते हैं।

अगर आपके अपने पुराने फोन पर पूरे एक्सचेंज बोनस का लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, फोन की प्रभावी कीमत मात्र 8,099 रुपये रह जाएगी! ऑफर का लाभ फोन के चारों कलर वेरिएंट (एक्लिप्स ब्लैक, लूनर ब्लू, नेबुला ग्रीन, विवा मैजेंट) पर लिया जा सकता है। बैंक ऑफर का लाभ लेकर आप 1000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं कि इसके लिए आपके पास केनरा बैंक क्रेडिट कार्ड होना चाहिए।

(डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।)

Motorola Edge 40 की खासियत
कंपनी का कहना है कि यह दुनिया का सबसे पतला 5G फोन है, जो वॉटरप्रूफ IP68 रेटिंग के साथ आता है। कंपनी का यह भी कहना है कि यह दुनिया का पहला फोन है जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन प्रीमियम वीगन लेदर फिनिश और मेटल फ्रेम के साथ आता है। कंपनी का यह भी कहना है कि एड लाइट्स के साथ इसमें सेगमेंट फर्स्ट 144 हर्ट्ज 3D कर्व्ड डिस्प्ले है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले है, जो 1200 निट्स तक की ब्राइटनेस का सपोर्ट करता है। फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है। यह 15 5G बैंड्स का सपोर्ट करता है।

कैमरा और बैटरी भी दमदार
फोटोग्राफी के लिए, इसमें पीछे की तरफ दो रियर कैमरे हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए, फोन मे 32 मेगापिक्सेल का कैमरा है। फोन में 68W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh बैटरी है। कंपनी का कहना है कि फोन 10 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। फोन में दमदार साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button