देशमुख्य समाचार

धनखड़ के अपमान पर एक घंटे तक संसद में खड़े रहेंगे सत्ता पक्ष के सांसद, विपक्ष पर NDA का करारा हमला – Ruling party MPs will stand in Parliament for an hourधनखड़ के अपमान पर एक घंटे तक संसद में खड़े रहेंगे सत्ता पक्ष के सांसद, विपक्ष पर NDA का करारा हमला – Ruling party MPs will stand in Parliament for an hour धनखड़ के अपमान पर एक घंटे तक संसद में खड़े रहेंगे सत्ता पक्ष के सांसद

तृणमूल सांसद द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करने को लेकर पैदा हुए विवाद के बीच, बीजेपी समेत एनडीए के सभी राज्यसभा सांसदों ने उपराष्ट्रपति के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. एनडीए के 109 सदस्य उपराष्ट्रपति और राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ के सम्मान में सदन में एक घंटे तक खड़े रहे. बता दें कि संसद परिसर में उपराष्ट्रपति की नकल करने वाले तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी के एक वीडियो ने राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है.

तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी का मिमिक्री वीडियो ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करते हुए बीजेपी नेता संबित पात्रा ने उनकी जमकर आलोचना की. उन्होंने लिखा, देश याद रखेगा… जब देश के उपराष्ट्रपति और संवैधानिक संस्था का माखौल बनाया जा रहा था, तो शहज़ादा खड़ा होकर वीडियो बना रहा था. भारत तोड़ने वालों का साथ लेकर भारत जोड़ने का स्वांग रचने वालों का मुख्य एजेंडा, जोड़ना नहीं तोड़ना ही है. घमंडियों के घमंड का अंत 2024 में देश की जनता अवश्य करेगी.”

वहीं राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने उनकी नकल करने के लिए तृणमूल सांसद की आलोचना की. जगदीप धनखड़ ने कहा था कि शर्मनाक, हास्यास्पद, अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है और दूसरा सांसद उस घटना की वीडियोग्राफी कर रहा है.अब एनडीए के सभी सांसद उपराष्ट्रपति के सम्मान में एक घंटे तक खड़े रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button