छत्तीसगढ़

5 साल की छात्रा से दुष्कर्म के विरोध आज छत्तीसगढ़ का सुकमा बंद

रायपुर । छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 5 साल की छात्रा से दुष्कर्म के विरोध में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आज सुकमा जिला बंद करवाया है। साथ ही पीड़िता के परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की गई है। भाजपा के इस बंद का शहर से लेकर गांव तक असर देखने को मिलेगा। सड़क पर उतरे भाजपाई दुकानें बंद करवा रहे हैं। मेडिकल स्टोर को इस बंद से छूट है।

एक दिन पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर जिला बंद करवाने की सूचना दी थी। आज भाजपा के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं। इसके साथ ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा। भाजपा के जिला अध्यक्ष धानीराम बारसे ने कहा कि, मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे जेल भी भेजा जा चुका है। लेकिन, कुछ और भी आरोपी हैं जिन्हें बचाया जा रहा है।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और मासूम बच्ची के परिजनों को 50 लाख रुपए की मदद की मांग को लेकर ही आज जिला बंद का आह्वान किया गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष का कहना है कि आबकारी मंत्री कवासी लखमा सुकमा जिले से ही हैं। यहां कोंटा विधानसभा सीट से MLA हैं। अब उन्हीं के क्षेत्र में स्थित एर्राबोर पोटाकेबिन में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। लेकिन, वे शांत बैठे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button