छत्तीसगढ़मनोरंजन

छत्तीसगढी फिल्म गांव के जीरो शहर म हीरो होगी 9 को रिलीज

भिलाई। एम आर फिल्म्स के बेनर तले एवं विक्रम राजपूत द्वारा निर्मित व छॉलीवुड के सुप्रसिद्ध निर्देशक उत्तम तिवारी के निर्देशन में बनी मनोज राजपूत, बॉलीवुड अभिनेता भगवान तिवारी, इशिका यादव, नेहा शुक्ला, इशानी घोष स्टारर फिल्म गांव के जीरो शहर मा  हिरो आगामी शुक्रवार 9 फरवरी को भिलाई के चन्द्रा, सूर्यामाल के पीव्हीआर मल्टीप्लेक्स, भिलाई तीन के मुक्ता एवं दुर्ग के अप्सरा, के शेरा शेरा और रायपुर के श्याम टॉकीज, एफएनएक्स भनपूरी, आईनोक्स 36 माल, आईनोक्स अंबूजा माल, पीवीआर  मैगनेटो, मिराज सिनेमा नया रायपुर, सहित पूरे छग में 34 सिनेमा घरो में एक साथ प्रदर्शित होने जा रही है। उक्त जानकारी मनोज ले आउटस के संचालक एवं एम आर फिल्म्स के कोऑर्डिनेटर मनोज राजपूत ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

फिल्म के हिरो मनोज राजपूत ने आगे बताया कि इस फिल्म में छत्तीसगढी, भोजपूरी व तेलगू फिल्मों के एक्टर प्रदीप शर्मा, हास्य के धमाका संजय महानंद, छत्तीसगढी फिल्मो के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेन्द्र चौबे, अर्जुन परमार, पुष्पेन्द्र सिंह, उपासना वैष्णव, सलीम अंसारी, पप्पू चन्द्राकर, जयराम भगवानी, संजीव मुखर्जी सहित छॉलीवुड के कई बडे नामचीन अभिनेताओं ने काम किया है और इन सभी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के छग में लाखों लोग प्रशंसक है।

इस फिल्म का भी संगीत छॉलीवुड के इकलौते बेस्ट संगीतकार सुनील सोनी ने किया है, जबकि कथा,पटकथा, व कुछ गीत उत्तम तिवारी ने लिखा है। इस फिल्म के सहायक निर्देशक अर्जुन परमार है। उन्होंने आगे बताया कि यह फिल्म युवाओं को प्रेरणा देने वाली फिल्म है जो दुर्ग के धमधा विकासखंड के खजरी गांव के निवासी मनोज राजपूत के जीवन के संघर्ष की कहानी है जो एक गरीब परिवार से शहर आकर छोटा मोटा काम करते हुए किस प्रकार पहले एक बिल्डर्स के साथ ही बडे बिजनेस मैन बनते है और उसके बाद वे छॉलीवुड के हिरों बनते है।

श्री राजपूत ने आगे कहा अब मैने छॉलीवुड में कदम रखा है मैं छॉलीवुड को नई उंचाईयों तक काम के जरिये लेकर जाना चाहता हूं। उन्होंने आगे बताया कि मैं गांव गांव जा रहा हूं, और बच्चों व युवाओं को प्रोत्साहित करने का काम कर रहा हूं कि आप अपने आपको गांव में रहकर जीरो मत समझो आप वास्तव में हिरो हो और आप सब कुछकर सकते है, अब आपका कंफिडेंस होना चाहिए और आपका एक विजन होना चाहिए। जब कोई काम करता है तो उनके बारे में कई लोग पॉजेटिव बताते है और कई लोग निगेटिव बात करते है तो मैं किसी की परवाह नही करता जो मेरी तारीफ करते है तो मैं ज्यादा खुश नही होता बल्कि जो मेरी कमी निकालता है और बताता है तो उस समय मेरी उर्जा बाहर आ जाती है और मैं अपनी कमी को दूर करता हूं, मैं हमेशा चर्चाओं में रहता हूं, लोग मेरे बारे में कौन क्या कहता है उसकी परवाह नही करता हूं और मैं ये सोचता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं और कैसे आगे बढ सकता हूं।

एक प्रशन का उत्तर देते हुए कहा कि जहां मुझे सबसे अधिक आनंद एक्षन का सीन करने में आया वहीं मुझे इस फिल्म में डांस करना सबसे कठिन लगा लेकिन फिर भी मैं प्रतिदिन  तीन तीन, चार चार घंटा प्रेक्टिस करता था तब जाकर मैं फिल्म के गोनों का सफलतापूर्वक शूटिंग कर पाया। एक और सवाल की छॉलीवुड के बाद क्या राजनीति में भी कदम रखेंगे का जवाब देते हुए श्री राजपूत ने कहा कि केवल राजनीति में जाकर ही समाजसेवा नही किया जा सकता है, बिना राजनीति के भी लोगों की सेवा और लोकहित में काम किया जा सकता है, बस आपकी सोच सेवाभावी हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button