छत्तीसगढ़

लापता बच्चे को पुलिस ने ढूंढ निकला, बच्चे को किया माता पिता के सुपुर्द

बालोद। जिले राजहरा थाना क्षेत्र में रविवार की शाम लगभग 7 :00 बजे एक नाबालिग लड़का उम्र लगभग 10 वर्ष कुसुमकसा चौक में भटक कर होटल में बैठने की सूचना पर पुलिस की टीम ने बच्चे के परिजन का पता तलाश कर उनके परिजन को सुपुर्द किया गया। पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज राम गोपाल गर्ग के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक एस. आर. भगत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील नायक एवम नगर पुलिस अधीक्षक डॉ चित्रा वर्मा के मार्ग दर्शन में साइबर प्रहरी व्हाट्सएप ग्रुप अभियान चलाया जा रहा है .

जिसके तहत लोगों को साइबर संबंधी अपराध की रोकथाम के बारे में जागरूक किया जा रहा है , व क्षेत्र में हो रही घटना के संबंध में पुलिस सहायता की जानकारी ग्रुप में शेयर की जा रही है । इसी तारतम्य में रविवार शाम लगभग 7 :00 बजे सूचना मिला कि एक एक नाबालिग लड़का उम्र लगभग 10 वर्ष कुसुमकसा चौक में भटक कर होटल में बैठा है अपना नाम पता बताने में असमर्थ है .

सूचना पर थाना राजहरा पेट्रोलिंग रवाना किया गया है . पेट्रोलिंग के द्वारा बच्चे के परिजन का पता तलाश कर उनके परिजन निवासी दल्ली राजहरा वार्ड नंबर 2 को सुपुर्द किया गया . पुलिस महानिरीक्षक के द्वारा शुरू की गई साइबर प्रहरी का सकारात्मक परिणाम सभी वार्ड और गांवों में देखने को मिल रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button