क्राइम

छात्रावास में लड़की को लात मारने के मामले में अधीक्षक सस्पेंड

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में प्री-मैट्रिक बालक छात्रावास एक छात्र लो लात मरने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। छात्रावास आवापल्ली की घटना संबंधी वीडियो वायरल के बाद कलेक्टर राजेन्द्र कुमार कटारा ने घटना ने बड़ा कदम उठाया है। कलेक्टर के निर्देसग पर छात्रावास के अधीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर क्र दिया गया है। साथ ही मंडल मंडल संयोजक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। वही FIR दर्ज करने के भी निर्देश दिए है।

वहीं वही इस घटना पर प्रदेश में राजनीती भी शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भूपेश सरकार को आड़े हाथो लिया है। बता दें कि कलेक्टर राजेन्द्र कुमार कटारा ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश सहायक आयुक्त आदिवासी विकास केएस मशराम को दिए थे।

क्या था पूरा मामला

दरअसल सोमवार की शाम को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें प्री मेट्रिक छात्रावास में दसवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र से बारहवीं की छात्रा अंक सूची मांग रही है। लेकिन छात्र उसे अंक सूची नहीं देने की जिद कर रहा हैं। दोनों में नोकझोंक बढ़ी और तैस में आकर लड़के ने लड़की को पेट मे लात मार दी।

जिससे लड़की रोते हुए वहीं गिर पड़ी। इस घटना का वीडियो वहीं के छात्रों द्वारा बना लिया गया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में मंगलवार की सुबह सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग ने प्री मेट्रिक छात्रावास का दौरा कर पूरे मामले से रूबरू हुए। सहायक आयुक्त ने कलेक्टर के निर्देश पर प्री मेट्रिक छात्रावास अधीक्षक रुद्रप्रताप झाड़ी को निलंबित कर दिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button