क्राइम

पिकनिक मनाने गए युवकों ने वनरक्षक पर किया बीयर बोतल से वार, हालत नाजुक

रायपुर । पिकनिक मनाने गए युवकों ने वनरक्षक पर प्राणघातक हमला किया है. हमलावरों ने इस कदर वार किया कि, वनरक्षक लहुलुहान हो गया. जिसे इलाज के लिए कसडोल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि, बलौदाबाजार जिले के तुरतुरिया में पिकनिक मनाने आए कुछ युवकों ने वन रक्षक पर बियर की बॉटल से हमला किया. जिससे वह बुरी तरह से घायल हुआ है. घायल वनरक्षक का इलाज जारी है. वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है। छत्तीसगढ़ के पर्यटक स्थल तुरतुरिया से वन रक्षक पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि, शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने वन रक्षक विकास बुडेक से मारपीट की। उसने बीयर की बोतल से वन रक्षक के सिर पर वार कर दिया, जिससे वन रक्षक बुरी तरह से घायल हो गया है। घटना कसडोल थाना क्षेत्र का है। बता दें कि, तुरतुरिया में वन विभाग का काम चल रहा है। देर शाम कुछ युवक वहां पहुंचे और ठेकेदार के कर्मचारियों से माचिस मांगने लगे। जब एक कर्मचारी ने कहा कि, उनके पास माचिस नहीं है, तो शराब के नशे में धुत्त युवक ने उसे तमाचा जड़ दिया। इसके बाद वे युवक ठेकेदार के कर्मचारियों को अपशब्द कहने लगे। शोर सुनकर ड्यूटी पर तैनात विकास बुडेक घटना स्थल की तरफ पहुंचे। वे विवाद सुलझाने की कोशिश करने लगे।

इस दौरान शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने बीयर की बोतल से विकास बुडेक पर हमला कर दिया। इससे लहूलुहान होकर विकास नीचे गिर पड़ा। घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरदीया सहायक परिक्षेत्र अधिकारी जय किशन यादव ने तुरंत विकास को कसडोल सामुदायिक अस्पताल भिजवाया। इलाज के बाद डाक्टरों ने बताया कि, घायल वन रक्षक की हालत स्थिर है। इसके बाद वन विभाग ने कसडोल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। हरकत में आई पुलिस ने वहां मौजूद करीब आधे दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, हमलावर मौके पर से फरार हो चुके हैं। वहीं पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button