क्राइम

पड़ोसी ने की नाबालिग से हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

गरियाबंद। जिले के अमलीपदर थाना क्षेत्र में रेप के बाद नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई। 6 दिन पहले ही जब उसने एक बच्चे को जन्म दिया तब मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, अमलीपदर थाना क्षेत्र में रहने वाला जयराम यादव (26 वर्ष) शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है। उसके पड़ोस में ही पीड़ित नाबालिग लड़की रहती है। आरोपी करीब एक साल से नाबालिग का यौन शोषण कर रहा था। उसने नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी थी। इस वजह से नाबालिग ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी नहीं दी।

इस बीच वो गर्भवती हो गई, ये बात भी उसने अपने परिजनों को नहीं बताई। उसकी तबियत जब भी खराब होती, तो परिजन मौसमी बीमारी समझकर देशी इलाज करते रहे। 6 दिन पहले जब उसने एक बेटे को जन्म दिया तो परिजन हैरान रह गए। तब जाकर लड़की ने माता-पिता से सारी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया।

रविवार को पीड़िता को साथ में लेकर आए परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सोमवार को पड़ोस में रहने वाले युवक जयराम यादव को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ IPC की धारा 376(2)(6), 376(3) और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता के एसटी वर्ग से होने के कारण दस्तावेज मिलने के बाद मामले में पुलिस एट्रोसिटी की धारा भी बढ़ा सकती है। सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button