क्राइम

रायपुर में राष्ट्रपति के आने के बाद शहर में चारों ओर पुलिस, फिर भी 2 लड़कियों के साथ गैंगरेप

CG GANG RAPE : राजधानी रायपुर में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां हैवानियत की हदों को पार करते हुए आठ दरिंदों ने दो युवतियों के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

बतादें कि घटना मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के गोढ़ी रोड की है। जानकारी के अनुसार दोनों पीड़िता रक्षाबंधन त्‍योहार मनाकर महासमुंद से एक युवक के साथ रायपुर लौट रही थीं। गुरुवार रात लगभग 9 से 10 बजे के बीच जैसे ही दोनों पीड़िता और युवक गोढ़ी रोड के पास रिम्‍स अस्‍पताल तक पहुंचे।

इसी दौरान कुछ युवकों ने दोनों युवतियों और युवक को घेरकर रास्‍ता रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने पहले युवक की पिटाई की। फिर दोनों युवतियों का मुंह दबाकर सुनसान जगह ले गए, जहां दरिंदों ने दोनों युवतियों के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मामले में पुलिस ने आठ आरोपितों को किया गिरफ्तार –

घटना के बाद दोनों पीड़िता डरी सहमी देर रात अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी घरवालों को दी, जिसके बाद स्‍वजनों ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल घटना के संबंध में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एक तरफ राष्ट्रपति के आने के बाद शहर में चारों ओर पुलिस लगी हुई थी। वहीं दूसरी ओर दुष्कर्म की वारदात में सुरक्षा पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button