क्राइम

बिरयानी के साथ एक्स्ट्रा दही मांगा तो कर दी हत्या

हैदराबाद में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक होटल के कर्मचारी ने महज इतनी छोटी सी बात पर ग्राहक की हत्या कर दी कि सुनकर हर कोई चौंक जाएगा. दिमाग घुमा देने वाली ये घटना हैदराबाद शहर के मध्य में स्थित पुंजागुट्टा के मेरिडियन रेस्तरां में हुई. बताया गया कि बीती आधी रात को एक शख्स रेस्तरां में बिरयानी खाने के लिए पहुंचा.

यहां बिरयानी खाते समय उसने दही मांगा और इसी बात पर उसकी होटल के कर्मचारी से बहस हो गई. ये बहस इतनी बढ़ गई कि होटल कर्मचारी ने शख्स की हत्या कर डाली. छोटी सी बात पर हत्या के इस मामले में आसपास के इलाके में सनसनी मचा दी. जिसने इस हत्याकांड के बारे में सुना वो चौंक गया. इधर मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अधिक जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि लियाकत नाम का ग्राहक आधी रात के करीब रेस्तरां में बिरयानी खाने के लिए पहुंचा. जहां बिरयानी के साथ एक्स्ट्रा दही मांगने पर उसकी होटल कर्मचारी से तीखी बहस हो गई. इसपर कर्मचारी ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया और लियाकत की मौत हो गई.

वहीं पुलिस ने बताया कि होटल कर्मचारी के हमले में बुरी तरह घायल लियाकत खुद शिकायत दर्ज कराने पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में पहुंया. यहां पुलिसकर्मियों से बात-बात करते वो अचानक जमीन पर गिर पड़ा. इसपर उसने तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

घटना संज्ञान में आने के बाद इसने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) एमएलसी मिर्जा रहमत बेग कादरी वहां पहुंचे और पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button