क्राइम

BJP नेता रेप केस में गिरफ्तार, स्पॉ सेंटर में काम करती है पीड़िता

क्राइम छत्तीसगढ़…….बिलासपुर। बिलासपुर में भाजपा नेता ने दिल्ली से काम करने आई युवती से रेप किया है। युवती की शिकायत पर पुलिस भाजपा नेता को पकड़कर थाने ले गई, लेकिन तारबाहर थाना प्रभारी अनिल अग्रवाल मामले को रफादफा करने में लग गए। जानकारी के बाद एसपी रजनेश सिंह ने थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई और केस दर्ज करने के निर्देश दिए। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

*सफर हुवा महंगा, अब देना होगा ज्यादा टोल, आज से बढ़े टोल के दाम, जानिए किस वाहन के लिए कितना देना होगा टोल?*

सफर हुवा महंगा, अब देना होगा ज्यादा टोल, आज से बढ़े टोल के दाम, जानिए किस वाहन के लिए कितना देना होगा टोल?

दरअसल, रायपुर में रहने वाले विश्वजीत सेन गुप्ता (43) भाजपा किसान मोर्चा मंडल का पदाधिकारी बताया जा रहा है। वह बिलासपुर के व्यापार विहार के पास ब्यूटी पार्लर व स्पॉ सेंटर चलाता है। कुछ समय पहले दिल्ली की 22 वर्षीय युवती काम की तलाश में यहां आई, तब भाजपा नेता और स्पॉ सेंटर संचालक ने उसे काम पर रख लिया और युवती वहां काम करने लगी।

*सूरज के कड़े तेवर ……लू से यूपी के ट्रक ड्राइवर की मौत*

सूरज के कड़े तेवर ……लू से यूपी के ट्रक ड्राइवर की मौत

शुक्रवार की रात भाजपा नेता विश्वजीत सेन गुप्ता स्पॉ सेंटर में था। वहां काम निपटाने के बाद वह युवती को खाना खिलाने के बहाने ले गया। इस दौरान रेलवे स्टेशन के पास होटल में दोनों ने खाना खाया। खाना खाने के बाद भाजपा नेता युवती को लेकर फिर से स्पॉ सेंटर पहुंचा। जहां मौका पाकर उसने युवती को धमकाते हुए उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इसके बाद भाजपा नेता ने घटना की जानकारी किसी को देने पर काम से निकालने और बदनाम करने की युवती को धमकी भी दी। आरोपी भाजपा नेता तड़के करीब तीन बजे तक युवती को पॉर्लर में रखा रहा। सुबह करीब 5 बजे युवती स्पॉ सेंटर से बाहर निकली, जिसके बाद उसने सीधे पुलिस के डायल 112 में कॉल की और पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस उसे और आरोपी भाजपा नेता को पकड़ कर थाने ले आई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button