मनोरंजन

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में आने वाला है बड़ा मोड अभिमन्यु अभी के साथ अक्षरा की भी हो जाएगी मौत!

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाले हैं. लीप की ओर बढ़ता हुआ यह सीरियल हर दिन दर्शकों को नई-नई घटनाओं कहानी के जरिए बांध कर रखा हुआ है. इस बीच अक्षरा के साथ एक बार फिर से ट्रेजेडी होने वाली है जो सीरियल को और भी रोचक बना देगी.

अक्षरा के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आने के बाद मंजरी इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं है और वह चाहती है कि अक्षर इस बच्चे को अपनी दुनिया से हटा दे और उसके बाद अभिमन्यु के जीवन में दाखिला करें लेकिन ऐसा होता नहीं दिखाई दे रहा है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होती है और हालात बदल जाते हैं.

आने वाले एपिसोड में अक्षरा और मंजरी के बीच हुई बहस में बहुत बड़ा हादसा होने वाला है. जिसका असर अक्षरा के बच्चे पर भी पड़ सकता है. दरअसल, अक्षरा, मंजरी से अपनी और अभिमन्यु की शादी के लिए कहेगी लेकिन मंजरी इस शादी के लिए मंजूरी नहीं देगी. वह कहेगी कि-” मैं तुम्हें सब देने के लिए तैयार हूं, मुझे मेरा बेटा वापस कर दो” वे अक्षरा को समझाने की कोशिश करती भी नजर आएगी. इसके बाद अक्षरा, मंजरी को समझाती हुई नजर आएगी कि- मां हमारी फैमिली कम्पलीट हो सकती है. प्लीज इस बच्चे को एक्सेप्ट कर लीजिए, प्लीज इस शादी को एक्सेप्ट कर लीजिए. लेकिन मंजरी इतने कड़े शब्दों का प्रयोग अक्षरा के सामने कर देती है जिसे वह सुन नहीं पाती और वहां से हटे लगती है और इसी पल अक्षर गिर जाती है जिसका सारा उसके बच्चे पर पढ़ने वाला है.

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरियल में प्रणाली राठौड़ की भी मौत होगी. दावा है कि प्रणाली राठौड़ 14 नवंबर के आसपास अपना आखिरी एपिसोड शूट करेंगी. इसके बाद वह भी सीरियल को अलविदा कह देंगी. प्रणलाी राठौड़ के बाद सीरियल प्रणाली की बेटी नायरा पर चलेगा. इस किरदार के लिए मेकर्स ने कई एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया है. दावा है कि हैली शाह इस रोल को कर सकती हैं. हालांकि, अब तक हैली की तरफ से इस रोल के लिए चुप्पी नहीं तोड़ी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button