मनोरंजन

व्हाइट कलर के हद से ज्यादा ग्लैमरस ड्रेस में नजर आईं दिशा पाटनी, लोगों ने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) इस बार अपने सिजलिंग अवतार और ग्लैमरस फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. बीती शाम एक इवेंट में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने व्हाइट कलर के हद से ज्यादा ग्लैमरस ड्रेस पहन रखा था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी व्हाइट गाउन में खूब फैशन का जलवा दिखाती नजर आईं. दिशा का गाउन हाई स्लिट होने के साथ-साथ साइड्स से कई सारे कट वाला था. दिशा ने व्हाइट गाउन के साथ स्टोन्स वाला नेकलेस भी कैरी किया था. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्राउन शेड बेस शिमरी मेकअप और बालों को जूड़ा स्टाइल करके अपना लुक पूरा किया था. दिशा पाटनी ने इवेंट में पैपराजी के सामने अपने चार्म और एलिगेंस को खूब फ्लॉन्ट किया.

बता दें कि दिशा पाटनी (Disha Patani) के नए लुक का वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन नेटीजन्स एक्ट्रेस के फैशन सेंस पर जमकर क्लास लगाते नजर आए. एक यूजर ने तो लिख डाला- दे दो कोई फिल्म…कब तक ऐसे कपड़े पहनेंगे. दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani Movies) जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं. दिशा आखिरी बार फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बता दें, दिशा पाटनी एक लंबे समय से अपने करियर में हिट फिल्म का इंतजार कर रही हैं, बीते कुछ समय से लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप कैटेगरी का हिस्सा बन रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button