मनोरंजन

नाविद के बेघर होने के बाद 5 सदस्य होंगे नॉमिनेट

बिग बॉस 17 के सदस्यों को झटका लगने वाला है। नाविद के बेघर होने के बाद एक और सदस्य एलिमिनेट होने वाला है। बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक, बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे। इस टास्क के जरिए चार सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे। इस टास्क में विकी भैया का दिमाग काम नहीं आएगा और उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे का नाम नॉमिनेटेड सदस्यों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा।

कौन-कौन हुआ नॉमिनेट?
सोशल मीडिया पेज बिग बॉस तक द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते अंकिता लोखंडे के साथ-साथ जिग्ना वोरा, सना रईस खान और सनी आर्य उर्फ तहलका के ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटकेगी। जहां ये चार सदस्य टास्क में मिली हार की वजह से नॉमिनेट होंगे वहीं अनुराग डोभाल, बिग बॉस द्वारा दी गई सजा के चलते नॉमिनेट हो जाएंगे।

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?
सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि नाविद के बाद अब जिग्ना घर से बेघर होंगी। एक यूजर ने लिखा, ‘इस बार पक्का जिग्ना जाएंगी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बाय-बाय जिग्ना।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत बोरिंग लग रहा है। बिग बॉस तीन सदस्यों को निकालो और इन लोगों को कुछ टास्क दो।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘सनी और सना को बाहर करो।’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘इस हफ्ते जिग्ना और सना जाएंगी।’

मेकर्स का प्लान
कहा जा रहा है कि बिग बॉस कुछ सदस्यों को बेघर करने के बाद नए सदस्यों को लेकर आएंगे। गॉसिप टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए राखी सावंत, आदिल दुर्रानी, लव कटारिया, राघव शर्मा, पूनम पांडे, तस्नीम नेरुरकर, फ्लोरा सैनी, भविन भानुशाली और जहांआरा आलम को अप्राेच किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button