मनोरंजन

ग्लोबल म्यूजिक आइकन किंग का गाना ‘मान मेरी जान’ ने इतिहास रचा

मुंबई, ग्लोबल म्यूजिक आइकन किंग का गाना ‘मान मेरी जान’ ने इतिहास रच दिया है और उनका यह गाना स्पॉटिफ़ाइ पर सबसे ज्यादा स्ट्रीम किया जाने वाला गाना बन गया है।
किंग इन दिनों अपने ‘टुबॉर्ग ज़ीरो पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर प्रेजेंट्स किंग न्यू लाइफ इंडिया टूर 2023’ में व्यस्त हैं, जिसे बेंगलुरु, जयपुर और कोलकाता में शानदार प्रतिक्रिया मिली है। वहीं किंग का एक गाना ऐसा भी है जिसने अब इतिहास रच दिया है।एल्बम ‘शैंपेन टॉक’ से किंग का लव सांग ‘मान मेरी जान’ साल का सबसे ज्यादा स्ट्रीम किया जाने वाला गाना बनकर उभरा है। 275 मिलियन से अधिक बार बजने के साथ, यह स्पॉटिफ़ाइ पर भारत में सबसे अधिक स्ट्रीम वाला गाना बन गया है।
किंग ने कहा, मुझे सचमुच यकीन नहीं हो रहा है। एक कलाकार के रूप में, यह मेरे दर्शकों का प्यार है जो मुझे उनके लिए सिर्फ और सिर्फ बेहतरीन संगीत बनाने के लिए प्रेरित करता है। उनका बेहद प्यार और सपोर्ट ‘मान मेरी जान’ को इतना खास बनाने में महत्वपूर्ण रहा है। मैं खुद को दुनिया के ऊंचाई पर महसूस कर रहा हूं और ‘मान मेरी जान’ को अपने ऑल इंडिया चार्ट पर यह स्थान देने के लिए स्पॉटिफ़ाइ इंडिया का बेहद आभारी हूं। यह वास्तव में मेरे फैंस की ओर से मेरे लिए वर्ष के अंत में सबसे अच्छा आश्चर्य रहा है।
अपने ‘टुबॉर्ग ज़ीरो पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर प्रेजेंट्स किंग न्यू लाइफ इंडिया टूर 2023’ को जारी रखते हुए, किंग राजधानी दिल्ली के लिए रवाना होंगे, जहां उनका म्यूजिक कॉन्सर्ट 03 दिसंबर, 2023 को आयोजित होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button