मनोरंजन

कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने फिल्म ‘डंकी’ को लेकर किया दावा, बोले….

अभिनेता शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं। ये उनकी इस साल की तीसरी रिलीज है। इस साल ‘जवान’ और ‘पठान’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुके शाहरुख की अगली फिल्म से भी दर्शकों की काफी उम्मीदें बंधी हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। बीते दिनों ‘डंकी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है। हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी आगामी फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

बेहद उत्साहित हैं मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा फिल्म ‘डंकी’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने इसे लेकर कहा, ‘आप जब फिल्म देखेंगे तब खुद जान जाएंगे कि ये फिल्म सुपर-डुपर हिट क्यों होने जा रही है? यकीन मानिए राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की जोड़ी कभी गलत हो ही नहीं सकती’। कास्टिंग डायरेक्टर का कहना है, ‘मुझे लगता है ‘डंकी’ शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’… दोनों ही फिल्मों के सभी रिकॉर्ड को तोड़ देगी। ये फिल्म काफी अच्छी बनी है। अगले दस वर्षों तक इस फिल्म को याद रखा जाएगा। मेरी किस्मत है कि मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बना’।

क्रिसमस के मौके पर होगी रिलीज

बता दें कि मुकेश छाबड़ा इससे पहले शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ में भी कैमियो कर चुके हैं। फिल्म ‘डंकी’ इस साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को दर्शकों के बीच आएगी। शहरुख खान के अलावा इस फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला प्रभास की ‘सलार’ से होगा।

ये है फिल्म की कहानी

‘डंकी’ के ट्रेलर को देख कर ये पता चल रहा है कि ये फिल्म पंजाब के चार दोस्तों की कहानी है, जिन्हें अच्छे भविष्य के लिए लंदन जाना है। क्या वे लंदन जा पाएंगे या उनका सपना अधूरा रह जायेगा ‘डंकी’ फिल्म इसी कहानी पर आधारित है। बता दें कि शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button