मनोरंजन

OTT के इन सितारों के नाम रहा ये साल, अपनी दमदार एक्टिंग से जीता लोगों का दिल

साल 2023 में कई बॉलीवुड सितारे खूब चर्चा में रहे। कई सितारे सोशल मीडिया पर छाए रहे. वहीं कई सितारों का एकतरफा राज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला और उन्होंने कमाल की वेब सीरीज में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया. कई किरदारों पर चर्चा हुई तो कुछ की आने वाली टाइमिंग पर चर्चा हुई. कई अपने एक्शन और थोड़े अलग अवतार को लेकर सुर्खियों में रहे। हम आपके लिए ऐसे स्टार्स की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं।

...

गुलशन दैवैया
बॉलीवुड एक्टर गुलशन दैवैया इस साल खूब चमकते नजर आए। एक्टर ने अपनी तीन शानदार वेब सीरीज से लोगों का दिल जीता. इस सूची में ‘दुरंगा’, ‘दुरंगा 2’ और ‘गन्स एंड रोज़ेज़’ शामिल हैं।

..
कृतिका कामरा
‘बॉम्बे मेरी जान’ में कृतिका कामरा के काम को भी काफी सराहना मिली थी। सबसे पहले एक्ट्रेस का ये अवतार ओटीटी पर देखने को मिला था। इससे पहले एक्ट्रेस टीवी जगत में अपने कई किरदारों के लिए जानी जाती थीं।

..
विजय वर्मा
विजय वर्मा के लिए भी ये साल बहुत अच्छा रहा. उन्होंने ‘जाने जान’ और ‘दहाड़ ‘ जैसी वेब सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को खूब प्रभावित किया.

..
जयदीप अहलावत
जयदीप अहलावत ने इसी साल पहली बार करीना कपूर के साथ भी काम किया। इस वेब शो में जयदीप अहलावत ने करीना कपूर से ज्यादा वाहवाही लूटी।

..
ताहिर राज भसीन

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में ताहिर राज भसीन की दमदार एक्टिंग और प्रभावी किरदार को काफी सराहा गया था। इस रोल के लिए एक्टर की काफी तारीफ हुई थी।

..
राणा दग्गुबत्ती
इस साल की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘राणा नायडू’ में राणा दग्गुबाती के किरदार को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस सीरीज की जितनी तारीफ हुई उतनी ही राणा दग्गुबाती की एक्टिंग भी चर्चा में रही।

..
अनिल कपूर
बॉलीवुड के दमदार एक्टर अनिल कपूर के लिए भी ये साल काफी अच्छा रहा. ‘नाइट मैनेजर’ और ‘नाइट मैनेजर 2’ दोनों में ही लोगों को उनका रोल पसंद आया। अनिल कपूर ने वेब सीरीज की दुनिया में भी अपनी अलग छाप छोड़ी है।

..
तमन्ना भाटिया
‘लस्ट स्टोरीज़’ में विजय वर्मा के साथ तमन्ना भाटिया की जोड़ी थी। इस सीरीज में उनके बोल्ड अवतार की काफी तारीफ हुई थी. ‘आखिरी सच’ में तमन्ना भाटिया को भी लोगों ने खूब पसंद किया। इसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। यह सीरीज वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित थी।

..
शाहिद कपूर
‘फर्जी’ इस साल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज रही है। इस सीरीज की तरह इसमें भी लोगों को शाहिद कपूर का मुख्य किरदार काफी पसंद आया।

.
केके मेनन
बॉलीवुड के दमदार और क्लासिक एक्टर केके मेनन अपनी वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे। एक्टर की शानदार एक्टिंग दिल छू लेने वाली थी।

..
बाबिल खान
‘द रेलवे मैन’ में बाबिल खान के काम को भी पसंद किया गया था. इस सीरीज में बाबिल लोको पायलट के किरदार में दमदार दिखे और अपने अंदाज से उन्होंने लोगों को अपने पिता इरफान खान की याद दिला दी।

..
डिंपल कपाड़िया
‘सास बहू और फ्लेमि
गो’ भी इस साल की पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है. इसमें डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में थीं और इस सीरीज के साथ उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा।

.
मोहित रैना

मोहित रैना ‘द फ्रीलांसर’ और ‘द फ्रीलांसर 2’ दोनों में स्पेशल एजेंट की भूमिका में छाए रहे। एक्टर को उनके काम के लिए खूब तारीफें मिलीं. हमेशा की तरह इस बार भी एक्टर का काम दमदार था।

..
शोभिता धूलिपाला
शोभिता धूलिपाला ‘मेड इन हेवन 2’ और ‘द नाइट मैनेजर’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी खूब चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस के काम की काफी सराहना हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button