मनोरंजन

साउथ की इस एक्ट्रेस का जबरदस्त डांस देखकर उड़ जाएंगे होश, स्टेप ऐसे लगेगा ‘इसमें तो हड्डियां ही नहीं हैं’

नई दिल्ली:  डांस के मामले में आपने सपना चौधरी की खूब तारीफ सुनी होगी. वो एक वीडियो डाल दें तो फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है. लेकिन फिलहाल हम यहां आपको सपना चौधरी से नहीं बल्कि साउथ की एक एक्ट्रेस से मिलवाने वाले हैं जो डांस के मामले में कहीं भी सपना से पीछे नहीं हैं. इन्हें आप उनसे बेहतर तो कह सकते हैं लेकिन कम होने का कोई मामला ही नहीं. इनका नाम है श्रीलीला. 22 साल की श्रीलीला साउथ का पॉपुलर नाम बन चुकी हैं. हाल में ये महेश बाबू के साथ गुंटूर कारम में नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखाया. श्रीलीला का डांस देखकर महेश बाबू के मुंह से भी निकला लगता है इसके शरीर में हड्डी ही नहीं. जब आप भी श्रीलीला का डांस वीडियो देखेंगे तो मुंह से यही निकलेगा कि सच में इसकी बॉडी में हड्डी नहीं है.

वर्कफ्रंट पर श्रीलीला- श्रीलीला तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा में जाना पहचाना चेहरा हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म किस (2019) से शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने पेल्ली सांडा D, धमाका, स्कंद, आदिकेशवा, एक्सट्रा ऑर्डिनरी मैन और हाल में गुंटूर कारम में नजर आईं.

पर्सनल लाइफ – श्रीलीला का जन्म अमेरिका के मिशिगन में हुआ था. इसके बाद उनकी परवरिश बेंगलुरु. श्रीलीला ने भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ली है. शुरुआत में वह डॉक्टर बनना चाहती थीं. साल 2021 में वो एमबीबीएस के फाइनल ईयर में थीं. साल 2022 में लीला ने दो दिव्यांग बच्चों को गोद लिया. श्रीलीला को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के चलते पहली फिल्म किस मिली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button