मनोरंजन

समस्त सिंधी समाज रायपुर की तरफ से सिंधी फ़िल्म वरदान 2 का एक सप्ताह तक निःशुल्क प्रदर्शन प्रभात टॉकीज मे किया गया

सिंधी समाज के वरुण देवता भगवान झूलेलाल जी के जन्मोत्सव ( चेट्रीचंड्र ) की तैयारियो की शुरुआत सिंधी फ़िल्म वरदान 2 के भव्य व निःशुल्क प्रदर्शन से किया गया

रायपुर छत्तीसगढ़/सिंधी समाज के मीडिया प्रभारी विक्की पंजवानी ने बताया कि इस फ़िल्म के प्रदर्शन के लिए विशेष सहयोग पूज्य सिंधी पंचायत संत कंवरराम नगर रायपुर ने किया है साथ ही इस फ़िल्म के प्रदर्शन से लेकर प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी भी पूज्य सिंधी पंचायत संत कंवरराम नगर रायपुर ने बखूबी निभाया है.

सिंधी फ़िल्म वरदान 2 के आयोजक राजकुमार पंजवानी और सुरेश सुखीजा ने सिंधी समाज के सभी वर्ग के लिए सिंधी फ़िल्म वरदान 2 का पूर्णतः निःशुल्क प्रदर्शन एक सप्ताह के लिए प्रभात टॉकीज मे 15 मार्च से 21 मार्च तक किया गया.

आयोजक राजकुमार पंजवानी ने बताया कि वरदान 2 पहली फ़िल्म है जिसे निःशुल्क एक सप्ताह के लिए प्रदर्शित किया गया है इस पारिवारिक फ़िल्म को सिंधी के सभी वर्ग के लोग देख सके.

मीडिया प्रभारी विक्की पंजवानी ने बताया कि वरदान 2 सिंधी फ़िल्म देखने के लिए भिलाई से गीतिका चंगुलानी , दुर्ग, बिलासपुर, भाटापारा, तिल्दा, धमतरी, राजनांदगाव व छत्तीसगढ़ के सभी जगहों से आये सिंधी समाज के लोगो ने फ़िल्म देखी और इस फ़िल्म से जुड़े सभी समाजसेवीयो का आभार व्यक्त किया साथ ही भविष्य मे ऐसी पारिवारिक फिल्मो का प्रदर्शन करने का आग्रह किया.

इस पारिवारिक फ़िल्म वरदान 2–को प्रदर्शित करने के लिए सिंधी समाज के पूर्व विधायक व समाजसेवी श्रीचंद सुंदरनी, महेश रोहरा, महेश दरयानी, राम गिडलानी, पूर्व पार्षद अजीत कुकरेजा, राजेश गुरनानी, अमर चंदनानी, राजकुमार वाडिया, नरेश लहरवानी, रवि पंजवानी, पहलाज खेमनी, सुरेश टहल्यानी, गन्नू कृष्णानी व अन्य समाजसेवीयो ने अपना विशेष सहयोग दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button