देशमनोरंजन

जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी कृष्णा अभिषेक की बहन Aarti Singh, जानिए

कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है, जिसे सुनकर आरती के फैंस के चेहरे पर बड़ी मुस्कान आ गई है. कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस फरवरी और आने वाले समय में शादी करने जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में आरती सिंह का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है। जी हां, एक्ट्रेस की शादी की खबरें सामने आ रही हैं।

,

एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी फेम एक्ट्रेस आरती सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आरती ने अपनी शादी के लिए अप्रैल और मई दो महीने दिए हैं। विचार किया है. एक्ट्रेस मुंबई में शादी के लिए जगह तलाश रही हैं। वह डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करना चाहती। वह मुंबई में ही शादी करने की सोच रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग कर रही हैं।

,

शादी से पहले बैचलरेट पार्टी रखी जाएगी

एक्ट्रेस अपनी शादी से पहले अपने दोस्तों और करीबियों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय करेंगी। इसके अलावा खबर है कि उनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी शामिल होंगे. इस लिस्ट में चाचा गोविंदा से लेकर सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, शहनाज गिल और इंडस्ट्री के कई अन्य दोस्तों के शामिल होने की खबर है।

,

‘ससुराल सिमर का’ और ‘उड़ान’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अब सालों बाद एक बार फिर पर्दे पर नजर आ रही हैं। उन्होंने लंबे समय बाद टीवी शो ‘श्रावणी’ से वापसी की। आ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button