मुख्य समाचार

गो तस्करी की आशंका में ट्रक में सवार तीन लोगो के साथ भारी मारपीट

ज़ोहेब खान……..रायपुर | विधान सभा आरंग के अंतर्गत थाना आरंग की सीमा में महानदी पुल के पास, गो तस्करी की आशंका में ट्रक में सवार तीन लोगो के साथ भारी भारी मारपीट किया गया जिसमें दो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी एवं एक की हालत काफ़ी गंभीर बनी हुई है। जिसका रायपुर में निजी अस्पताल में ईलाज चल रहे है। घटना दिनांक 07/06/2024 कि मध्य रात्रि की है। जो की ट्रक वाहन क्रमांक CG 07-3929 को रोककर उसमे सवार लोगो के साथ भारी मारपीट कर घटना को अंजाम दिया है, जिसमे दो लोगो की मौके पर मृत्यु हो गई तथा एक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। क़ानून को हाथ में लेकर किये गये गंभीर अपराध माब लिचिंग जैसे जघन्य अपराध छत्तीसगढ़ के लिये कलंकित करने वाली घटना है।

 

 

 

छत्तीसगढ़ देश में शांति की टापू के रूप में जाना जाता है। यहाँ का क़ानून व्यवस्था अन्न प्रदेशों की आपेक्षा किसी भी अपराध पर सख़्ती से कार्यवाही के लिए जाना जाता है। जघन्य हत्या की यह घटना प्रदेश को कलंकित करने वाली घटना है। परमानंद जांगड़े ने अपने ज्ञापन में माँग किया है कि अगर घटना गों तस्करी की है, तो उसे पकड़कर पुलिश के हवाले कर वैधानिक क़ानूनी कार्यवाही किया जाना चाहिए था। ना की कानून को हाथ में लेकर किसी की हत्या कर देवे | इस प्रकार की घटना पर कड़ाई से कार्यवाही नही की गयी तो आने वाले समय में इस प्रकार की घटना बढेगी कानून और पुलिस को इस प्रकार के लोग खिलौना समझने लगेगे ।

आम आदमी पार्टी के नेता परमानंद जांगड़े के नेतृत्व में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह सचिव अज़ीम खान, डागेश्वर भारती, राजू कुर्रे, संजय टंडन, भूनेश जांगड़े, शेखर टंडन, दीपक आगरे, शैलेंद्र कुर्रे, अली हाफिज, मो सलीम सहित दर्जनों कार्यकर्ताओ ने इस जघन्य घटना की निष्पक्ष जाँच कार्यवाही कर घटना में संलिप्त समस्त आरोपियों के विरुद्ध विधि सम्मत हत्या का मामला दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की माँग किया है। पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि घटना की सूक्ष्म जाँच की जा रही है इस घटना को लेकर विभाग ने जाँच हेतु एस.आई.टी.गठन किया है। आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button