क्राइम

बीजापुर में जन अदालत में नक्सलियों ने दी दो ग्रामीण को फांसी की सजा, छात्र को सुरक्षित छोड़ा…

मो. अकरम…….. केशकाल, कोंडागांव। जिले से एक गंभीर खबर सामने आई है। नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर दो ग्रामीणों को फांसी की सजा दी है, जबकि एक छात्र को सुरक्षित छोड़ दिया है। यह घटना भैरमगढ़ के जप्पेमरका इलाके में हुई, जहां नक्सलियों ने एक छात्र समेत तीन ग्रामीणों के खिलाफ जन अदालत आयोजित की थी।

*अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण आयोग छत्तीसगढ की सुश्री कायनात शेख के अथक प्रयासों से साईं नगर के रहवासियों को मिली रोड की सौगात*

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण आयोग छत्तीसगढ की सुश्री कायनात शेख के अथक प्रयासों से साईं नगर के रहवासियों को मिली रोड की सौगात

बता दें कि नक्सलियों ने जप्पेमरका गांव के ग्रामीण माड़वी सूजा और पोड़ियाम कोसा पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए फांसी की सजा सुनाई। दोनों की हत्या कर दी गई। वहीं मिरतूर छात्रावास में पढ़ाई कर रहे छात्र पोडियम हिड़मा को नक्सलियों ने बिना किसी हानि के रिहा कर दिया। भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने इस जघन्य घटना की जिम्मेदारी लेते हुए पुष्टि की है कि उन्होंने माड़वी सूजा और पोडियाम कोसा की हत्या की है।

 

इस घटना के बाद से इलाके में भय और दहशत का माहौल है। स्थानीय लोग नक्सलियों की इस तानाशाही और हिंसा से परेशान हैं। पुलिस और प्रशासन ने घटना की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही, इस मामले की जांच कर नक्सलियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की योजना बनाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button